उत्तर प्रदेश खास खबर यूपी

गंगा यात्रा: बोले केशव प्रसाद मौर्य, राहुल ने खड़ी की थी खटिया अब प्रियंका डुबोएंगी नैय्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर चुटकी ली. उन्होंने कहा, अगर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मां गंगा के नाम पर नरेंद्र मोदी की नकल करना चाहती हैं तो वह भी उनसे नहीं हो पाएगी. ऐसा ही कार्यक्रम राहुल गांधी ने खाट सभा के तौर पर किया था और उसके बाद कांग्रेस की खटिया खड़ी हो गई थी. इस बार प्रियंका गांधी कांग्रेस की नैया डुबा देगी.

महागठबंधन या कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे हमारे नेता-
अगर बीजेपी नेताओं को टिकट नहीं मिलती या टिकट कट भी जाती है (इशारों में) तो भी वह पार्टी का दामन नहीं छोड़ेंगे. उन्हें पता है कि महागठबंधन और कांग्रेस की नाव में छेद है. लिहाजा वह पार्टी छोड़कर नहीं जाएंगे. महागठबंधन और कांग्रेस के बीच नूरा कुश्ती भी है.

गोवा में कांग्रेस कर रही है नीच राजनीति
अगर कांग्रेस गोवा में सरकार गिराने की कोशिश मनोहर पारिकर के अंतिम संस्कार से पहले ही कर रही है तो यह बहुत निचले स्तर की राजनीति है. मनोहर पारिकर देश के बड़े नेता हैं. कांग्रेस को सिर्फ वचनों में ही नहीं अपने कामों में भी उनका सम्मान करना चाहिए.

2 साल की सरकार ने दिखाया है अपना दम
उत्तर प्रदेश सरकार को बने कल 2 साल पूरे हो रहे हैं. इस पर केपी मौर्य का कहना है कि हमने जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने का काम किया है. विकास से लेकर कानून व्यवस्था तक प्रदेश सरकार का कार्यकाल अच्छा रहा है. इसके आधार पर भी हमें 2019 में 2017 और 14 से बड़ी सफलता मिलेगी.

 

Related Posts