खास खबर राष्ट्रीय

भरी सभा में CM नीतीश कुमार पर फेंका चप्‍पल, कहा-बिहार को तुमने ‘बर्बाद’ कर दिया

पटना: बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई है. पटना में एक कार्यक्रम के दौरान चन्दन तिवारी नमक युवक ने उनपर चप्‍पल फेक दिया है. गनीमत रही कि मंच दूर होने के कारण चप्पल नितीश को नहीं लगी. वहां मौजूद जेडीयू के नेताओं ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त नीतीश और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल थे.

ये भी पढ़ें: संबंध बनाने में नाकाम हुई महिला ने छात्र का प्राइवेट पार्ट चिमटे से जलाया

आरक्षण के मुद्दे पर नाराज था युवक- नीतीश पर चप्‍पल फेंकने वाला युवक चंदन आरक्षण के मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार से नाराज था और इसी के चलते उसने घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद कार्यक्रम में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अपने साथ पूछताछ के लिए गांधी मैदान थाने ले गई है. चंदन औरंगाबाद का रहनेवाला है और वह खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है.

क्‍या कहना है चंदन तिवारी का- चंदन ने कहा कि आरक्षण की वजह से बिहार के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही और ये सब नीतीश कुमार की वजह से हो रही है. हम बेरोजगार कहां जाएं? हमारे सामने नौकरी की समस्या है, नीतीश कुमार को आरक्षण खत्म कर देना चाहिए.

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Posts