October 26, 2020
उत्तर प्रदेश वाराणसी अपडेट व्यापार

वाराणसी के व्यापारी नेता को जिलाधिकारी द्वारा दिए गए नोटिस पर व्यापारी संगठनों ने कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

बनारस के अस्पतालों और प्रशासनिक अमले द्वारा व्यापारी संस्थाओं की अनदेखी के संदर्भ में व्यापारी नेता राकेश जैन की मुख्यमंत्री से बातचीत की वायरल वीडियो पर दिए गए जिलाधिकारी के नोटिस के खिलाफ आज वाराणसी व्यापार मंडल के सभी संगठनों के पदाधिकारी एकजुट होकर कमिश्नर से मिलने कमिश्नर कार्यालय पहुंचे ,
जिसमें एकमत होकर यह मांग की गई कि लोकहित में उठाई गई आवाज को नोटिस देकर दबाने की प्रवृत्ति बंद की जाए तथा आपसी तालमेल और सौहार्द्र का वातावरण पैदा किया जाए।

व्यापारी हर वक्त प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ा है ,लेकिन अब जिस तरह से व्यापारियों की अनदेखी हो रही है वह काबिले बर्दाश्त नहीं है ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश निरंकारी, आईटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल से शेषनाथ शर्मा, महानगर उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के रवि प्रकाश , प्रतिनिधि व्यापार मंडल के हाजी बदरूद्दीन ,महानगर उद्योग व्यापार मंडल के संजीव बिल्लू विजय नारायण जय शंकर राम नारायण दास संजय कुमार रामस्वरूप महेश चंद माहेश्वरी जी के अलावा सभी केंद्रीय व्यापार व्यापार मंडलों के पदाधिकारी मौजूद थे। कमिश्नर की अनुपस्थिति में सहायक कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा गया।

Related Posts