April 18, 2021
खेल

आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बताया IPL 2021 में किसके सिर पर सजेगी ऑरेंज और पर्पल कैप

भारत में क्रिकेट का त्योहार कहे जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है। कागज पर हर बार की तरह इस दफा भी सभी टीमें काफी संतुलित दिखाई दे रही हैं। इस बार के ऑक्शन में कई नए विदेशी नामों पर जमकर बोली थी, जो आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे। काइल जैमीसन, झाय रिचर्ड्सन, डेविड मलान जैसे धाकड़ टी-20 स्पेशलिस्ट प्लेयर्स के आने से ऑरेंज और पर्पल कैप के लिए जबर्दस्त जंग होने की पूरी उम्मीद है। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 के ऑरेंज और पर्पल कैप के नामों को लेकर भविष्यवाणी की है।

आकाश ने ट्विटर पर एक फैन के पूछे जाने पर कहा कि उनको लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ऑरेंज और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज राशिद खान पर्पल कैप पर कब्जा करेंगे। दरअसल, आकाश ने अपने ट्विटर हैंडल पर सवाल-जवाब का एक सेशन रहा, जिसमें उन्होंने फैन्स के आईपीएल से जुड़े सवालों के जवाब दिए। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बताया कि उनके हिसाब से मुंबई इंडियंस की टीम इस बार भी सबसे दमदार है और ट्रॉफी को तीसरी बार अपने नाम कर सकती है। उन्होंने कहा कि मुंबई के बाद दिल्ली कैपिटल्स के पास टूर्नामेंट के अंदर सबसे अच्छा पेस अटैक मौजूद है।

आकाश ने बताया कि उनको लगता है कि आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा सिक्स दिल्ली कैपिल्स के कप्तान ऋषभ पंत लगाएंगे। एक फैन ने आकाश से पूछा कि सबसे अच्छे विदेशी खिलाड़ी किस टीम के पास है, तो पूर्व सलामी बल्लेबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिया। आकाश ने अपने शो पर हाल में ही कहा था कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहेगी। उन्होंने मुंबई के ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक को आईपीएल की सबसे खतरनाक सलामी जोड़ी बताया था।

Related Posts