Uncategorized खास खबर नई दिल्ली राष्ट्रीय

‘नमो टीवी’ के खिलाफ चुनाव आयोग पहुची आम आदमी पार्टी, किया गया था सजीव प्रसारण

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने चुनावी आचार संहिता के बीच ‘नमो टीवी’ की लांचिंग पर बीजेपी को कठघरे में खड़ा करते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है. 24 घंटे प्रसारित होने वाले भारतीय जनता पार्टी के इस टीवी को हाल ही में लांच किया गया है. इसी टीवी चैनल पर रविवार शाम दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण किया गया था.

‘नमो टीवी’ पर चुनाव आयोग के दरवाजे खटखटाने वाली आप पार्टी ने पूछा है कि क्या आदर्श चुनावी आचार संहिता लागू होने के बावजूद क्या किसी राजनीतिक दल को अपनी निजी टीवी चैनल लाने की अनुमति दी जा सकती है? इसके साथ ही आप पार्टी ने यह भी पूछा है कि अगर ‘नमो टीवी’ को लेकर चुनाव आयोग से अनुमति नहीं ली गई थी, तो अब आयोग क्या कार्रवाई करने जा रहा है?

गौरतलब है कि ‘नमो टीवी’ पर प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों का सजीव प्रसारण होता है. साथ ही उनके चुनाव भाषण भी इस पर प्रसारित किए जाएंगे. इस कड़ी में रविवार शाम को पीएम मोदी का ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम भी इस पर दिखाया गया था. यही नहीं, प्रधानमंत्री मोदी का नमो ऐप पहले से मौजूद है. इस पर नरेंद्र मोदी से जुड़ी सभी ताजा जानकारियां मौजूद रहती हैं ओर यह लोगों को पीएम मोदी से सीधे तौर पर जुड़ने की सुविधा भी देता है.

 

Related Posts