July 4, 2020
खास खबर मनोरंजन

अभिनेता सुशांत सिंह मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दिए बॉलीवुड रंजिश के जांच के आदेश, बेनकाब होंगे कई बड़े चेहरे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बॉलीवुड रंजिश की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।शेखर कपूर और कंगना रनौत के मुहीम के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।आशंका व्यक्त की जा रही है कि जांच में कई बड़े फिल्मी चेहरे बेनकाब हो सकते हैं।

उन्होंने मीडिया के सामने आकर भी कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, यह खबर सामने आई है।लेकिन मीडिया के माध्यम से यह खबर आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री की प्रोफेशनल रंजिश के कारण उन्होंने आत्महत्या की है, इस एंगल की भी जांच पुलिस करेगी।

बॉलीवुड के कई बड़े हस्ती ने सुशांत को बैन कर रखा था:

बता दें कि सुशांत सिंह की आत्महत्या ने पूरे बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडस्ट्री में परिवारवाद की मुखर विरोधी कंगना रनौत ने सुशांत की हत्या को प्लांड मर्डर बताते हुए, पूरे इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लिया है।

बॉलीवुड के 7 बड़े फ़िल्मकारों ने सुशांत पर लगाया था बैन, मजबूरी में कर रहे थे वेब सीरीज !

आत्महत्या केस में एक और खुलासा हुआ है। कमाल राशीद खान KRK का एक पुराना ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस ट्वीट में krk ने लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम और प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत सिंह पर प्रतिबन्ध लगा रखा था।

जिनमें धर्मा प्रोडक्शन, साजिद नाडियावाला, यशराज फिल्म्स, टी-सीरीज, सलमान खान, दिनेश विजान, बालाजी का जिक्र krk ने किया है।

हालांकि, यह ट्वीट अब @krkboxoffice ट्विटर हैंडल से हटा लिया गया है। 12 मार्च 2020 से पहले का कोई भी ट्वीट उपलब्ध नहीं है।

Related Posts