December 5, 2020
Breaking News खास खबर मनोरंजन

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत की शादी में शामिल नहीं होंगे आदित्य नारायण! जानिए वजह

इंडियन आइडल 11 जज सिंगर नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि आदित्य नारायण, सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे। नेहा कक्कड़ की शादी में शिरकत करने के सवाल पर आदित्य नारायण ने कहा कि वह इस बात लेकर श्योर नहीं हैं कि वह शादी में शामिल होंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आदित्य ने कहा, “मुझे शिरकत करके खुशी होगी, लेकिन शादी दिल्ली में होने वाली है। मुझे कंधे पर गंभीर चोट लगी है और मैं अभी इस बात लेकर श्योर नहीं हूं कि शामिल हो पाऊंगा। लेकिन म्यूजिक रिएलिटी शो से विशाल सर, हिमेश रेशमिया सभी शादी में शिरकत करेंगे।”

आदित्य नारायण ने आगे नेहा और रोहनप्रीत संग दोस्ती को लेकर भी बात की। आदित्य ने आगे कहा, “नेहा मेरी अच्छी दोस्त है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। मैं रोहन को तब से जानता हूं, जब वह सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेंकेंड रनरअप बने थे। जिसे मैंने साल 2018 में होस्ट किया था। मैं खुश हूं कि मेरे दो अच्छे दोस्त शादी करने जा रहा हैं।”

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। फैन्स को सरप्राइज देते हुए दोनों ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी। रोहन ने नेहा के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था-‘मेरी जिंदगी से मिलिए।’ वहीं नेहा ने रोहन के लिए लिखा था- ‘रोहू बेबी।’ रिश्ते की खबरों की पुष्टि करते हुए नेहा ने रोहन के लिए लिखा था- “आप मेरे हैं।” नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रोहन ने लिखा-“बाबू आई लव यू, मेरी जान, हां मैं आपका हूं मेरी जिंदगी।”

Related Posts