March 6, 2021
खेल

ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद से ऋषभ पंत की फैमिली नए घर के लिए पड़ी उनके पीछे, फैन्स से मांगी सलाह तो मिले मजेदार जवाब

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में खत्म हुई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। पंत ने टीम इंडिया को ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी और निर्णायक टेस्ट ब्रिसबेन में खेला गया था, जिसे भारत ने रोमांचक तरीके से तीन विकेट से अपने नाम कर सीरीज 2-1 से जीत ली थी। पंत जब से ऑस्ट्रेलिया से आए हैं, उनकी फैमिली एक खास वजह से उनके पीछे पड़ गई है और उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद इस बात को शेयर किया।

पंत ने ट्विटर पर लिखा, ‘जबसे ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुरुग्राम सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ।’ पंत ने जैसे ही यह ट्वीट किया, कुछ ही देर में यह वायरल हो गया और फैन्स इस पर मजेदार कमेंट्स के साथ उन्हें सलाह दिए जा रहे हैं। पंत इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैच के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

फैन्स ने पंत को दी मजेदार सलाह-

ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज की बात करें तो पंत चार मैचों की इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे। उन्होंने तीन मैचों की पांच पारियों में 274 रन बनाए। पंत ने क्रम से 29, 36, 97, 23 और नॉटआउट 89 रनों की पारी खेली।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts