खास खबर नई दिल्ली मनोरंजन

..तो मनोज तिवारी संग नाश्‍ते के बाद सपना ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार? फोटो वायरल

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने रविवार को कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही आगे अभी किसी पार्टी में शामिल होने की उनकी कोई योजना है. वहीं, अब ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. दरअसल, सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की खबरों से इनकार करने के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ उनकी फोटो वायरल हो रही है.

कांग्रेस में शामिल होने की खबरों से किया था इनकार- शनिवार को सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में थी और हाल ही में उन्‍होंने प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी. जबकि रविवार को सपना चौधरी ने मीडिया के सामने कहा कि वे कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं. उन्होंने मीडिया में आई तस्वीरों को पुरानी बताते हुए कहा था कि अभी उनका चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. सपना ने बताया था, ‘मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं. प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी फोटो पुरानी है. मैं किसी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार नहीं करूंगी. मैं मनोज तिवारी से मिली हूं और उनके संपर्क में हूं.

मनोज तिवारी के साथ नाश्ते की तस्वीरें आईं सामने- सपना चौधरी द्वारा कांग्रेस में जाने की खबरों का खंडन करने के बाद अब कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगी हैं. सपना चौधरी की मनोज तिवारी के साथ की ये तस्वीरें रविवार सुबह नाश्ते के दौरान की बताई जा रही हैं। अब इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि सपना चौधरी कहीं बीजेपी में तो शामिल होने का मन नहीं बना रहीं. दूसरी तरफ, ये भी अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या सपना ने कांग्रेस में शामिल न होने का बयान अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ मीटिंग के बाद दिया.

सपना के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज- सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी सपना चौधरी को अपने खेमे में लाने की कोशिश में है और पार्टी ने उनको कोई बड़ा ऑफर दिया है. एक बार फिर कयास लगाए जाने लगे हैं कि सपना हरियाणा की किसी सीट से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. साथ ही ये भी खबरें हैं कि इसके पीछे मनोज तिवारी की बड़ी भूमिका है. बता दें कि मशहूर डांसर सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं और ऐसे में उनकी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में पार्टियां लगी हैं.

कांग्रेस ने दिखाए सपना के पार्टी में शामिल होने के सबूत- इसके पहले, रविवार को सपना के इनकार के बाद यूपी कांग्रेस के संगठन मंत्री नरेंद्र राठी का बयान आया था. उन्होंने कहा कि सपना ने 23 मार्च की शाम अपनी बहन के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली थी. उन्‍होंने इस बात के कागजात भी दिखाए और कहा कि सपना ने उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी का फार्म भरकर सदस्यता ली थी. नरेंद्र राठी ने कहा कि शनिवार को सपना चौधरी ने खुद आकर कांग्रेस की सदस्यता ली थी. सदस्यता फॉर्म पर सपना चौधरी और उनकी बहन के हस्ताक्षर हैं और हमारे पास उनकी सदस्यता का फॉर्म भी मौजूद है.

 

Related Posts