Uncategorized उत्तर प्रदेश खास खबर यूपी

अखिलेश यादव बोले, जमीनी मुद्दों से ध्यान भटका रहे पीएम मोदी, फ्री में लिए TV पर एक घंटे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज नरेंद्र मोदी ने अपने लिए फ्री में टीवी पर एक घंटे का समय ले लिया और जमीनी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की. उन्होंने बेरोजगारी, ग्रामीण इलाकों की दिक्कतें और महिला सुरक्षा का हवाला भी दिया.

इसी के साथ अखिलेश यादव ने डीआरडीओ और इसरो को मिशन शक्ति की सफलता के लिए बधाई भी दी. उन्होंने भारत की दोनों शीर्ष संस्थाओं को देश को और सुरक्षित बनाने के लिए धन्यवाद दिया. देश के लिए ऐतिहासिक दिन है. आज भारत दुनिया की चौथी बड़ी स्पेश शक्ति बन गया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि जो मिसाइल DRDO ने ईजाद की है, उसके लिए उन्हें बधाई. समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि हमें तो लगा कि ना जाने TV पर क्या बात आयेगी, लेकिन चुनाव के वक्त भी TV पर धोखा दिया जा रहा है.

वहीं, अखिलेश यादव ने बाद में कहा कि BJPने देश के लोगों को सिर्फ झूठे वादे देने का काम किया है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने यहां तक कहा कि समाजवादी पार्टी नेता आज़म खान पर सरकार जुल्म ढा रही है. बता दें कि सरकार ने आज़म खान का बंदूक का लाइसेंस खारिज कर दिया है. इसी के साथ अखिलेश यादव ने कहा कि अगर आज़म खान का लाइसेंस कैंसिल किया है तो मुख्यमंत्री पर भी कई मुकदमे हैं, उनका भी शस्त्र कैंसिल होना चाहिए.

 

Related Posts