उत्तर प्रदेश खास खबर मिर्ज़ापुर यूपी

यूपी सरकार के किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगी अनुप्रिया पटेल, पीएम के कार्यक्रम का भी बहिष्कार

मिर्ज़ापुर: एनडीए गठबंधन में दरार बढ़ता ही जा रहा है. सहयोगी दल अपना दल(एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने 24 घंटे के अंदर दूसरी बार भाजपा और प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मिर्जापुर में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रमों का भाजपा के नेता और जनप्रतिनिधि बहिष्कार कर रहे हैं. अब अनुप्रिया पटेल भी यूपी सरकार के किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि गाजीपुर में होने वाली पीएम मोदी की सभा के लिए भी निमंत्रण मिला है लेकिन मंत्री और अपना दल (एस) के नेता नहीं जाएंगे. जब तक केंद्रीय नेतृत्व इस मसले का समाधान नहीं करता है तब तक हम किसी भी तरह से भाजपा का सहयोग नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें: Video में देखिए बीजेपी नेता की दादागिरी, दिव्‍यांग युवक के मुंह में डाल रहे हैं डंडा

भाजपा विधायकों पर अनुप्रिया का बहिष्कार करने का आरोप- भाजपा और अपना दल(एस) के बीच बीते साढ़े चार वर्ष से चल रहे दोस्ताना संबंध में कुछ दिनों पहले ही खटास आई. मंगलवार को भाजपा से गठजोड़ को लेकर हमला करने वाले अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल बुधवार को उग्र हो गए. मिर्जापुर से दिल्ली पहुंचते ही उन्होंने प्रदेश भाजपा पर एक और वार किया. आरोप लगाया कि भाजपा के जिलाध्यक्ष बालेंदुमणि त्रिपाठी के साथ ही भाजपा के चारों विधायकों पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम का बहिष्कार करते हैं.

ये भी पढ़ें: 2019 में UPA को 293 जबकि NDA 250 सीटों पर ही सिमट जाएगी, सर्वे से सियासी दल सकते में

दोयम दर्जे के व्यवहार का लगाया आरोप- आशीष पटेल ने कहा कि जिलाध्यक्ष के इशारे पर भाजपा के चारों विधायक केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रमों में शामिल नहीं होते हैं, लिहाजा हमने फैसला किया है कि अब केंद्रीय मंत्री भी भाजपा और यूपी सरकार के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी. आशीष पटेल ने कहा कि बीते छह महीने से अनुप्रिया पटेल के संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर में होने वाले किसी भी कार्यक्रम में भाजपा के विधायक या जिलाध्यक्ष शामिल नहीं हुए. प्रदेश भाजपा नेतृत्व को बताने के बाद भी इस मुद्दे पर अभी तक अपना दल(एस) से कोई बात नहीं की गई. प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ ही स्थानीय भाजपा नेता अपना दल (एस) के साथ दोयम दर्जें का व्यवहार कर रहे है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Posts