August 8, 2020
खेल

अपनी 8 साल के फैन की बल्लेबाजी देख हैरान रह गए बाबर आजम, तारीफ में कही बड़ी बात- VIDEO

खिलाड़ी और फैन्स के बीच दूरियों को कम करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्टार बल्लेबाज और लिमिटेड ओवर्स के कप्तान बाबर आजम और उनकी आठ वर्षीया फैन समीया अफसर के बीच वीडियो कांफ्रेंस कॉल करवाई। बाबर फिलहाल इंग्लैंड में तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों के लिए गए हुए हैं। समीया ने इस साल अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ।

इस वीडियो में समीया परंपरागत क्रिकेट शॉट्स खेलती हुई नजर आईं। श्रीलंका के लीजेंड कुमार संगकारा ने भी इस वीडियो को देखकर ट्वीट किया था और इस बच्ची की तारीफ करते हुए लिख था कि कितनी खूबसूरत तकनीक है। मेरी तकनीक से भी बेहतर। क्रिकेट में इस तरह की प्रतिभा को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

समीया से बातचीत में लिमिटेड ओवर के कप्तान बाबर आजम ने अपनी इस युवा फैन को कुछ टिप्स दिए। समीया ने पीसीबी के अधिकृत बयान में कहा, ”मैं बाबर आजम की जबरदस्त फैन हूं। मैं उनके जैसी बनना चाहती हूं। वह सुपर हीरो हैं, जो टीम को हर संकट से निकाल ले जाते हैं। एक दिन मैं भी महिला टीम में यही करना चाहती हूं।”

बाबर ने समीया से कहा, ”फैन्स इस खेल का हिस्सा हैं। वह हमें प्रेरित करते हैं। इससे हमें अधिक मैच जीतने की प्रेरणा मिलती है। हम जानते हैं कि ये खूबसूरत लोग हमारी सफलता के पीछे हैं। समीया से मिलना सुखद है। वह सुपरस्टार हैं। जिस तरह वह गेंद को टाइम करती हैं, वह देखने लायक है। उनमें बड़ी बल्लेबाज बनने की भरपूर क्षमताएं हैं। कोविड-19 की स्थितियां बेहतर होने के बाद उनसे मुलाकात की जाएगी।”

बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज की शुरुआत टेस्ट मैच से होगी, जो 5 अगस्त से खेला जाएगा। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इंग्लैंड में आइसोलेशन में हैं और प्रैक्टिस में जुटी हुई है। वहीं, 8 जुलाई से कोरोना वायरस के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts