March 1, 2021
खास खबर नई दिल्ली राष्ट्रीय

CM अरविंद केजरीवाल का विवादित बयान, कहा- ‘मोदी जी के पिता ने नहीं दी थी कुर्बानी’

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली में कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को ठेंगा दिखा दिया तो अरविंद केजरीवाल अब राहुल गांधी को हरियाणा में हाथ मिलाने का ऑफर दे रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रस्ताव देता हूं, हरियाणा में कांग्रेस /JJP /आप अगर मिल कर लड़े तो बीजेपी को 10 की 10 सीटें हरा सकते हैं. दिल्ली में हमें कांग्रेस की ज़रूरत नही है यहां अकेले जीतेंगे.

अपने पार्टी कार्यलय में मीडिया से बात कर रहे अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार पर बरसते हुए बोले कि 70 सालों से दिल्ली वालों का अपमान हो रहा है, पूरे देश के लोगों का 1 वोट का अधिकार पर दिल्ली में आधा वोट. 4 साल में अपने कार्यक्षेत्र में ख़ूब काम किये. दिल्लीवालों के लिए स्कूल अस्पताल बनाना चाहते हैं पर ये बनने नहीं देते. दिल्ली में लॉ & आर्डर की स्थिति खराब है. कॉलेज खोलना चाहते हैं, कॉलेज नहीं खोलने देते, नौकरी नहीं देने देते.

केजरीवाल यहीं नहीं रुके वे बोले कि अब दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाना है, आंदोलन करने के लिए तैयार है.पिछली बार PM ने पूर्ण राज्य का वादा किया था और अब दिल्ली की जनता को धोखा दिया है. मनोज तिवारी तुम होते हो दिल्ली को पूर्ण राज्य ना देने वाले, दिल्ली तुम्हारे बाप की है? मोदी जी के पिता ने कुर्बानी नहीं दी थी. मदनलाल खुराना का बेटा आज सांसद की टिकट के लिए अपने पिता से गद्दारी कर रहा है. ये चुनाव चुनाव नही आंदोलन है.

 

Related Posts