January 19, 2021
खास खबर मनोरंजन

नहाने गईं चित्रा बाहर ही नहीं आईं, दरवाजे खोलने पर मिला शव, मंगेतर ने पुलिस को बताया पूरा वाकया

तमिल अभिनेत्री वीजे चित्रा की मौत की खबर सुनने के बाद से ही उनके फैन्स बेहद परेशान हैं। इंटरनेट पर लोग उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच मौत से पहले की उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर फैन्स काफी भावुक हो रहे हैं। महज 28 साल की उम्र में कथित तौर पर आत्महत्या करने वालीं चित्रा ने मौत से कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने इमोजी भी लगाया था। यही नहीं बीती रात को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो वीडियो भी अपलोड किए थे। ऐसे में इस बात को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि कुछ घंटे पहले तक काफी खुश और सामान्य दिख रहीं चित्रा ने क्यों आत्महत्या कर ली।

एक वीडियो में उनकी मित्र और एंकर शरान्या उन्हें छेड़ते हुए कहती हैं कि वह आजकल प्यार में डूबी हुई हैं और हमेशा फोन पर ही लगी रहती हैं। हालांकि इसके बाद भी वह किसी को फोन करती दिखती हैं। तमिल सीरियल  Pandian Stores में मुल्लई का रोल प्ले करने वालीं चित्रा मंगलवार की शाम को भी शूटिंग कर रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रात को ढाई बजे वह शूटिंग से लौटी थीं और फिर एक घंटे के भीतर ही उन्होंने फंदे से लटककर जान दे दी। चित्रा के मंगेतर हेमंत ने उनकी आत्महत्या के बारे में चेन्नै के नाजेथपेट्टाई पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया है।

होटल में चित्रा के साथ ही ठहरे उनके मंगेतर हेमंत ने कहा कि शूटिंग से लौटने के तुरंत बाद ही वह नहाने के लिए चली गई थीं। काफी देर तक जब वह नहीं लौटीं तो फिर मैंने दरवाजा खटखटाया और जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो होटल के स्टाफ को बुलाया। डुप्लिकेट चाबी से गेट खोला गया और अंदर देखा तो चित्रा मृत थीं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि इसी साल अगस्त में चित्रा ने एक पारंपरिक समारोह में हेमंत से सगाई की थी। सितंबर में हेमंत के लिए एक प्यार भरा मेसेज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चित्रा ने लिखा था, ‘मैं जो भी हूं, वह आपकी वजह से हूं। हमारी चुनौतियां हो सकती हैं। परेशानियां हो सकती हैं और मतभेद हो सकते हैं। लेकिन जब तक हम लोग साथ हैं और एक-दूसरे को प्यार करते हैं, तब तक यह सब मायने नहीं रखता।’

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts