April 18, 2021
उत्तर प्रदेश यूपी वाराणसी अपडेट

सीआईबी ने सारनाथ स्टेशन से पकड़ा टिकट दलाल

वाराणसी मंडल की सीआईबी टीम ने सोमवार को सारनाथ स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया से एक टिकट दलाल को पकड़ा। चौबेपुर के रजवारी कादीपुर निवासी दलाल प्रदीप सिंह के पास से दो काउंटर टिकट और चार भरे हुए आरक्षण फार्म बरामद किये गये। तत्काल और सामान्य श्रेणी के टिकटों का मूल्य 1255 रुपये है।

इंस्पेक्टर अभय कुमार राय ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में यहां के कुछ कर्मचारियों की भूमिका भी संदिग्ध मिली है। उनके जरिये ही वह तत्काल और कंफर्म टिकट जारी कराकर बेचता था। तत्काल पर दो हजार रुपये और सामान्य श्रेणी के टिकट पर 500 रुपये लेता था। इसकी जांच शुरू कर दी गई है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई अरविंद कुमार, हेड कांस्टेबल विनोद कुमार सिंह आदि थे। उक्त दलाल को 10 अगस्त को पं. दीनदयाल नगर जंक्शन की आरपीएफ ने भी गिरफ्तार किया था।

रेल संपत्ति चुराने वाला शातिर गिरफ्तार

वाराणसी। रेल पटरी से पेंड्रोल क्लिप चुराकर ट्रेन संचालन को खतरे में डालने वाले वांछित शातिर को मंडुवाडीह आरपीएफ टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उपनिरीक्षक संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि हुकुलगंज निवासी राजू यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। वांछित राजू घर से भागकर मुंबई चला गया था। कुछ दिन पहले लौटा था।

Related Posts