April 18, 2021
Breaking News उत्तर प्रदेश कोरोना वाराणसी अपडेट होम

8 कोरोना पॉजि‍टि‍व मरीज मि‍लने के बाद बुधवार को वाराणसी कचहरी को बंद करने का नि‍र्णय

वाराणसी। वाराणसी कचहरी में आठ कोरोना पाजि‍टि‍व मरीज मि‍लने के बाद हड़कंप मच गया है। मंगलवार को रि‍पोर्ट सामने आने के बाद सेंट्रल बार एसोसि‍एशन और बनारस बार एसोसि‍एशन ने संयुक्‍त रूप से प्रभारी जि‍ला जज राजेश्‍वर शुक्‍ल से मि‍लकर कोर्ट को पूरी तरह से सैनेटाइज कराने का आग्रह कि‍या। इसके बाद प्रभारी जि‍ला जज ने बुधवार 7 अप्रैल 2021 को एक दि‍न के लि‍ये वाराणसी कचहरी को पूरी तरह से बंद करने का आदेश दे दि‍या है।

इस संबंध में सेंट्रल बार एसोसि‍एशन के अध्‍यक्ष अशोक उपाध्‍याय ने media वालो से बातचीत में बताया कि‍ प्रभारी जि‍ला जज के निर्देश पर 7 अप्रैल को कचहरी पूर्ण रुप से बंद रहेगी। वाराणसी कचहरी में काफी संख्या में कोरोना संक्रमि‍त मि‍लने के बाद ये फैसला लि‍या गया है। इस संबंध में सेंट्रल बार एसोसिएशन और बनारस बार एसोसिएशन की एक संयुक्त टीम ने प्रभारी जि‍ला जज महोदय से मुलाकात की और स्थिति से अवगत कराया।

प्रभारी जिला जज राजेश्‍वर शुक्‍ल ने भी स्‍थि‍ति‍ की गंभीरता को समझते हुए 1 दिन के लिए कचहरी बंद करने का आदेश दे दि‍या है। सेंट्रल बार एसोसि‍एशन के अध्‍यक्ष अशोक उपाध्‍याय के अनुसार चूंकि‍ प्रभारी जि‍ला जज के क्षेत्राधिकार में केवल 1 दिन की बंदी का ही अधि‍कार आता है, ऐसे में आगे की छुट्टी या बंद के बारे में आगे फैसला लि‍या जाएगा।

सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक उपाध्याय और बनारस बार एसोसि‍एशन के अध्‍यक्ष वि‍नोद पांडेय ने लोगों से अपील की है कि‍ कोरोना को बि‍ल्‍कुल हल्‍के में न लें। सोशल डि‍स्‍टेंसिंग बनाये रखें और मास्‍क का इस्‍तेमाल जरूर करें, क्‍योंकि‍ स्थिति बहुत ही गंभीर हो गयी है।

Related Posts