January 19, 2021
मनोरंजन

मालदीव से टाइगर संग वापस लौटीं दिशा पाटनी, देखें, नए साल की हॉट तस्वीरें

मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भारत वापस आ गए हैं। दोनों एक्टर्स को मुंबई एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम को देखा गया है। दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे थे। मालदीव में न्यू ईयर मनाने के साथ ही दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने अपनी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीर में दिशा पाटनी काफी हॉट नजर आ रही थीं। दोनों की रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन अब तक दिशा या फिर टाइगर ने आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ नहीं कहा है। हालांकि अकसर दोनों साथ ही वैकेशन प्लान करते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर तमाम चर्चाएं होती हैं, लेकिन मालदीव में छुट्टियां बिताने के दौरान दोनों ने साथ में एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है। मलंग और एमएस धोनी जैसी फिल्मों में एक्टिंग से अपनी पहचान बना चुकीं दिशा पाटनी ने मालदीव से अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ भी कई तस्वीरों में शर्टलेस नजर आए थे।

मालदीव से दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह बिकिनी पहने हुए समुद्र के बीच में खड़ी दिखती हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में भी वह अपने हॉट अंदाज से कहर ढाती दिख रही हैं। पेशेवर तौर पर बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार मलंग मूवी में नजर आई थीं। मोहित सूरी की इस एक्शन थ्रिलर मूवी में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में भी नजर आएंगी।

इस मूवी को इसी साल रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा ‘दो विलेन’ समेत उनके पास कुछ और फिल्में भी हैं। टाइगर श्रॉफ के पास भी कई फिल्में हैं। हाल ही में उन्हें गणपत मूवी का ऐलान किया है। इसके अलावा वह हीरोपंती 2 और रैम्बो में भी नजर आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। अकसर उनकी तारीफ की जाती है।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts