April 18, 2021
मनोरंजन

‘दम लगा के हईशा’ फेम सीमा पाहवा कोरोना से संक्रमित, कहा- ‘पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर’

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर मनोरंजन उद्योग पर भी दिखने लगा है। बॉलीवुड और टीवी के कई जाने माने कलाकार कोविड की चपेट में आ चुके हैं। अब अभिनेत्री और फिल्मकार सीमा पाहवा भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी।

कोरोना संक्रमित होने के बाद सीमा पाहवा घर में क्वारंटीन हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें वह लेटी हुई हैं और कैमरे की ओर देखते हुए हंस रही हैं।

सीमा कैप्शन में लिखती हैं कि ‘पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर, देख लो रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। 14 दिन के लिए घर में क्वारंटीन हूं। ख्याल रखो।‘

 

सयानी गुप्ता सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया और जल्द ठीक होने की दुआएं कीं। उनके फैंस भी उन्हें गेट वेल सून का मैसेज भेज रहे हैं।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आएंगी नजर
सीमा पाहवा संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। इसमें वह बेहद अहम किरदार में हैं। फिल्म में आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। कुछ दिन पहले आलिया ने जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। वह अभी क्वारंटीन में ही हैं।
सीमा पाहवा की मुख्य फिल्में
सीमा पाहवा ‘आंखों देखी’, ‘दम लगा के हईशा’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ सहित अन्य फिल्मों में अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोर चुकी हैं। हाल ही में सीमा ने फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवी’ से बतौर निर्देशक डेब्यू किया। फिल्म अपने विषय को लेकर चर्चा में थी।

‘पगलैट’ को लेकर सीमा ने जताई थी नाराजगी
सीमा पाहवा फिल्म ‘पगलैट’ को देखकर नाराज हैं और ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। उनका कहना है कि उनके निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘राम प्रसाद की तेरहवी’ और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘पगलैट’ की स्टोरी एक जैसी ही है। यहां तक की लोकेशंस भी नहीं बदली गई है।

Related Posts