October 26, 2020
उत्तर प्रदेश खेल देश राष्ट्रीय

IPL 2020:- आज शाम को फरहान अख्तर करेंगे आईपीएल का आगाज

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर स्टार स्पोर्ट्स लाइव ब्रॉडकास्ट पर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के पहले मैच से पहले, ‘क्रिकेट लाइव’ का उद्घाटन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टकराव से पहले, फरहान अख्तर ‘क्रिकेट लाइव’ के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे।

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर बात करते हुए फरहान ने कहा, ‘यह कठिन वक्त है और हमारा राष्ट्र लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। दुनिया द्वारा ‘न्यू नॉर्मल’ के साथ आगे बढ़ते हुए आईपीएल की घोषणा एक ताजी हवा की सांस की तरह थी। मैं स्पोर्ट एक्शन के लिए तत्पर रहा हूं, और लाइव इंडियन क्रिकेट एक लंबे अंतराल के बाद वापस आया है। टीम या व्यक्ति के व्यक्तिगत सफर से सीखने के लिए बहुत कुछ है। गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे महत्वपूर्ण बात, जीत के बाद भी ज़मीन से जुड़े रहना और विनम्र रहना, जरूरी है।

मैं अपनी आगामी फिल्म ‘तूफान’ पर काम करने के बाद इस भावना को अधिक गंभीरता से समझ सकता हूं, जो खेल की पृष्ठभूमि पर बनी है। यह महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से इस कठिन समय में, एक बेहतर कल के लिए सभी बाधाओं से लड़ने के लिए लचीला, आशावादी और तैयार रहने की जरूरत है।’

फरहान के फैन्स के लिए यह एक रोमांचक अवसर होगा, क्योंकि एक्टर की आगामी फिल्म तूफान के पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में वह बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले फरहान ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म भाग मिल्खा भाग में काम किया था।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts