खास खबर मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

चाची ‘सुमित्रा’ के खिलाफ खुद भगवान ‘राम’ लड़ेंगे इंदौर से चुनाव

मुंबई: बिग बॉस 11 की विनर और ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने हाल ही में राजनीति में आने का फैसला किया था और उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी ज्‍वाइन की थी. अब शिल्‍पा शिंदे के बाद टीवी के राम यानी अरुण गोविल भी कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं. चर्चा है कि वह इंदौर से चुनाव में भी उतर सकते हैं.

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस पार्टी इंदौर से लोकसभा स्‍पीकर और आठ बार सांसद रहीं सुमित्रा महाजन के सामने अरुण गोविल को चुनाव में उतारने की तैयारी में है. अरुण गोविल के सहारे कांग्रेस इंदौर का सूखा खत्‍म करना चाहती है. अरुण गोविल काफी लोकप्र‍िय चेहरे हैं. रामानंद सागर की ‘रामायण’ में ‘राम’ का किरदार निभा कर वह घर घर में फेमस हुए थे. हालांकि उन्‍होंने बॉलीवुड की कई फ‍िल्‍मों में काम किया था लेकिन उन्‍हें लोकप्र‍ियता रामायण से मिली.

बता दें कि अरुण गोविल का जन्म राम नगर उत्तरप्रदेश में हुआ था. इनकी प्रारम्भिक शिक्षा उत्तरप्रदेश से ही हुई. उन्ही दिनों यह नाटक में अभिनय करते थे. इनके पिता चाहते थे कि वह सरकारी नौकरी करं लेकिन वह कुछ ऐसा करना चाहते थे जो यादगार बने। इसलिए वह मुंबई चले गए और वहां खुद का व्यवसाय प्रारम्भ किया. उस वक्त उनकी उम्र केवत 17 साल की थी.

अरुण गोविल ज्यादातर राजश्री प्रोडक्‍शंस की पारिवारिक फ़िल्मों में काम करते थे, जिनमें जीवन मूल्यों को अनदेखा नहीं किया जाता है. रामानंद सागर-निर्देशित रामायण में भगवान राम का किरदार भी ऐसे ही था. इसलिए गोविल भी राम का किरदार अच्छे से कर पाए और यही उनकी शोहरत का मुख्य कारण बना. हालांकि उनकी पहली फ‍िल्‍म लल्‍लूराम थी.

 

Related Posts