April 18, 2021
Breaking News उत्तर प्रदेश मनोरंजन वाराणसी अपडेट होम

सोनकर समाज (खटिक) का होली मिलन समारोह सम्पन्न

खटिक समाज (सोनकर) होली मिलन समारोह के माध्यम से सोनकर समाज ने हर समाज के हर वर्ग को एक मंच ओर लाने का भरपूर प्रयास किया। मंगलवार को सीमित लोगों ने पंचायती बगीचा, सोनकर धर्मशाला टकटकपुर में आयोजित होली मिलन समारोह में वृंदावन के कलाकारों के साथ बृज की होली तथा राधे कृष्ण के साथ फूलों की होली खेल बड़े ही सादगी व उल्लास के साथ मनाया।

होली मिलन समारोह में मुख्य रूप से कार्यक्रम राजकुमार सोनकर (सर जी), राज बहादुर सोनकर, मृत्युंजय सोनकर, जितेंद्र सोनकर, सिंधु सोनकर, राजकुमार सोनकर, तथा प्यारेलाल (बोदे) ने संयुक्त रुप से महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।
कार्यक्रम में स्वजातीय बंधु सपरिवार उपस्थित रहे।

होली मिलन समारोह में अतिथि के रूप में दिलीप सोनकर (डिप्टी कमिश्नर),अजगरा विधायक कैलाश सोनकर, भानु प्रताप सोनकर डिप्टी एसपी, विनय सोनकर छात्रसंघ अध्यक्ष काशी विद्यापीठ गंगापुर परिसर, राहुल सोनकर छात्र नेता अमन सोनकर समाजसेवी शोभु सोनकर लंका के साथ नवीन पहाड़िया मंडी के सभी सम्मानित व्यापारीयों और वाराणसी के सभी सम्मानित स्वजाती बंधु उपस्थित रहे।उपस्थित लोगों में वक्ता के तौर पर मृत्युंजय सोनकर,राजबहादुर सोनकर ने समाज के लोगो को एकजुट होकर उत्थान के लिये प्रयासरत रहने के लिए जहां प्रेरित किया वही हर सम्भव सहयोग करने का समाज से आह्वान किया डिप्टी एसपी भानु प्रताप सिंह खटीक ने भी लोगों से एकजुट और सु संगठित रहने का आह्वान किये।

Related Posts