January 19, 2021
खास खबर मनोरंजन

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के फिनाले में हुई भारती सिंह की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी, ज्योतिष ने बताया लड़का होगा या लड़की , कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से मिला गांजा

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सुर्खियों में हैं। हाल ही में डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का ग्रैंड फिनाले शूट हुआ, जिसमें दोनों ही काफी खुश नजर आए। इस शो पर पंडित जनारदन मेहमान बनकर आए। इस दौरान उन्होंने भारती सिंह की प्रेग्नेंसी और जज गीता कपूर के आगे की प्लानिंग को लेकर अपना प्रीडिक्शन सुनाया।

ज्योतिष का कहना था कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों ही होली के बाद बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इन्हें बेबी ब्वॉय होगा। इस भविष्यवाणी को सुनकर भारती और हर्ष खुश से झूमने लगे।

वहीं, गीता कपूर के फ्यूचर पति के बारे में बताया कि वह एक ऐसे इंसान से शादी करेंगी जो केवल उन्हीं की सुनेगा। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-पहचाने चेहरे हैं। दोनों रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। शो को होस्ट रोहित शेट्टी ने किया था।

मालूम हो कि मुंबई स्थित निवास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के चलते दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। सोमवार की सुबह दोनों की जमानत पर सुनवाई हो सकती है।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts