March 6, 2021
खेल

INDvsENG: रविचंद्रन अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर द्वारा किया गया ट्वीट हुआ वायरल, नई गेंद से बताया सबसे घातक गेंदबाज

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दिन टी ब्रेक तक इंग्लैंड अच्छी स्थिति में था। टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रहे इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बहुत सधी हुई शुरूआत की। हालांकि बाद में भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए इंग्लैंड के दो बल्लेबाजों को आउट किया, लेकिन उसके बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और सिब्ले ने ना सिर्फ तेजी से रन बनाना शुरू किया बल्कि कोई और विकेट भी गिरने नहीं दिया। शुक्रवार को भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने एक ट्वीट शेयर किया जो देखते-देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

संजय मांजरेकर ने ट्वीटर पर लिखा, ‘पारी के आठवें ओवर में ही भारत के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक को बाॅलिंग करते हुए देखना शानदार’ कप्तान कोहली ने आर अश्विन को आठवें ओवर में ही गेंद सौंप दी थी। अश्विन ने कप्तान को निराश नहीं किया और टीम को पहली सफलता दिलाई। हालांकि यह पहली बार नहीं हो रहा था कि अश्विन नई गेंद फेंक रहे थे।

अश्विन अबतक शुरुआत के 10 ओवरों 35 विकेट ले चुके हैं। उनका औसत भी 18.83 के आसपास रहा है। नई गेंद से  अश्विन ने 78 पारियों में 248 विकेट ले चुके हैं। आर अश्विन चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान वो चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वह आखिरी टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts