January 19, 2021
मनोरंजन

जैस्मीन भसीन के क़बूल किया अली गोनी का प्यार, कहा- रिलेशनशिप से मां-पापा भी हैं काफी खुश

बिग बॉस से हाल ही में बाहर हुई जैस्मीन भसीन ने स्वीकार कर लिया है कि उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त अली गोनी से प्यार हो गया है और जब उनके माता-पिता उनके रिश्ते को मंजूरी दे देते हैं, तो वह उनसे शादी करना चाहती हैं।

फैन्स द्वारा अली गोनी के साथ उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अनुमान लगाने के बाद, जैस्मीन भसीन ने आखिरकार कबूल कर लिया कि वह अली के प्यार में पड़ गई हैं। दोनों को अक्सर बिग बॉस 14 में अपने भविष्य पर चर्चा करने और शादी की संभावना के बारे में बात करते पाया गया था। जैस्मीन ने अली को उसके माता-पिता को मनाने को कहा था और यह भी कहा था कि अगर उसके माता-पिता शादी के लिए राजी नहीं हुए तो वह अली के साथ नहीं रह पाएंगी।

रविवार के एपिसोड में बिग बॉस 14 से बाहर हुईं जैस्मीन ने कहा कि उनके माता-पिता उनके अली के साथ होने को लेकर बहुत खुश हैं। यही नहीं उनके माता-पिता ने उनके रिश्ते को मंजूरी देते हुए शादी की बात आगे बढ़ाने की इच्छा भी जताई है।

पिछले हफ्ते जैस्मीन के माता-पिता ने बिग बॉस 14 के घर में पारिवारिक सप्ताह के एक हिस्से के रूप में प्रवेश किया था और तब जैस्मीन को अकेले गेम खेलने की सलाह दी।

इस पर बात करते हुए जैस्मीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि मेरे माता-पिता गलत को समझा गया था। उन्होंने मुझे अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, उन्होंने जो भी कहा था वो सब गेम के लिए कहा था। मेरे माता-पिता को हमारे रिश्ते से कोई समस्या क्यों होगी? मैंने उनके साथ बातचीत की है और वे बहुत खुश हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस साल शादी नहीं करने का मन बना रही हूं, मेरे माता-पिता इसके साथ ठीक हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो वो उसके माता-पिता से मिलेंगे। हमें यह जानने की जरूरत है कि उसके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कुछ एक-दो बार बार मिल चुकी हूं लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे। एक बार जब वे हमारे रिश्ते को मंजूरी दे देते हैं, फिर मैं वेट नहीं करुंगी। मैं शादी करू लूंगी। मुझे पता है कि अली मेरे लिए ही बना है।”

जैस्मिन के फैन्स ने बिग बॉस से उनके एलिमिनेशन का विरोध किया है, इस बीच सोशल मीडिया पर हैशटैग #WeWantJasminBack ट्रेंड करने लगा। उनके बाहर निकलने के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उनसे अली को वोट देने का आग्रह किया जिससे अली बिग बॉस 14 को जीत पाए।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts