March 6, 2021
मनोरंजन

फिल्मी करियर को लेकर काजोल बोलीं- मैं आज जो हूं, जैसी हूं, खुद को पसंद करती हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय कर लिया है। पिछले 30 साल से वह इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। साल 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से इन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद काजोल बड़े पर्दे पर कई अनोखे और दिलचस्प किरदारों को निभाती नजर आईं। काजोल का कहना है कि वह खुशनसीब हैं कि ऑडियंस का उन्हें इतना प्यार मिला और मिल रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल कहती हैं, “मैं लकी हूं, सच में और यह सब इसलिए होता है क्योंकि आप खुद से प्यार करते हैं। खुद में भरोसा और विश्वास रखते हैं। मैं आज जहां हूं शायद नहीं होती अगर मैं अपने कम्फर्ट जोन से न निकलती। मैं बस काम करती रही, आगे बढ़ती रही और भविष्य में मैं खुद के लिए और कितनी चीजें बना सकती हूं, इसके बारे में सोचती रही। पुराना मैंने सब पीछे छोड़ दिया। लोग भी आपको तभी प्यार करते हैं जब आप खुद को प्यार करते हैं।”

काजोल आगे कहती हैं कि मैं आज जो हूं, जैसी हूं, खुद को पसंद करती हूं। बहुत समय लगा है मुझे यहां तक आने में। मैं पसंद करती हूं जो मैं हूं, मुझे अपने बाल पसंद हैं, मैं साइज जीरो नहीं हूं, फिर भी खुद से प्यार करती हूं। मुझे यहां तक पहुंचे में लंबा समय लगा है और मैं इस जगह को पसंद करती हूं, जहां मैं आज हूं। आप मुझे पसंद करते हैं, आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, ठीक है। आपको मुझे हर समय पसंद करने की जरूरत नहीं और मैं इस चीज को समझती हूं।

काजोल कहती हैं कि मैं भविष्य में और बेहतर डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग मेरे अंदर से वह चीजें निकालें जो शायद मैंने अपने अंदर न देखी हों।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts