April 18, 2021
मनोरंजन

कोरोना निगेटिव हुए कार्तिक आर्यन ने फैंस को दी खुशखबरी, तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

बॉलीवुड में इस वक्त कोरोना ने कहर बरपा रखा है। कार्तिक आर्यन भी कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। अब कार्तिक ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है। कोरोना वायरस होने के बाद कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। वो लगातार हेल्थ अपडेट दे रहे थे।

पोस्ट कर दी जानकारी
कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे ऊंगली से निगेटिव का साइन दिखा रहे हैं। वह बीयर्ड लुक में हैं और ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। उनके चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि वह काम पर वापस लौट आए हैं। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- ‘निगेटिव- 14 दिन का वनवास खत्म। काम पर वापस।‘

सोशल मीडिया पर भी हंसाने में नहीं रहे पीछे
कोरोना संक्रमितों की संख्या बढने के बाद मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया। जिसके बाद कार्तिक ने कहा कि ‘मेरा लॉकडाउन हो गया, तुम सब का नाइट कर्फ्यू तो हो।‘

 

ये हैं आने वाली फिल्में
कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘धमाका’ है। पिछले दिनों इसका टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें कार्तिक एक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। उनके किरदार का नाम अर्जुन पाठक है। फिल्म के निर्देशक राम माधवानी है। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने ‘भूलभूलैया 2’ की शूटिंग खत्म की।

 

बॉलीवुड पर कोरोना कहर
अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अक्षय को तो अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। वहीं भूमि और विक्की क्वारंटीन में हैं और सभी सावधानियां बरत रहे हैं। इससे पहले गोविंदा, आदित्य नारायण, आलिया भट्ट, आमिर खान, रणबीर कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी और मनोज बाजपेयी को कोरोना होने की जानकारी सामने आई थी।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts