September 20, 2020
खेल देश राष्ट्रीय

क्रुणाल ने हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ वीडियो किया शेयर, केएल राहुल ने किया TROLL

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या हाल में ही पिता बने हैं। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया, 30 जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए इस ऑल-राउंडर ने यह खुशखबरी अपने फैन्स से शेयर की। हार्दिक और नताशा अब बेटे के साथ हॉस्पिल से घर आ चुके हैं। क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने मिलकर इन तीनों का शानदार स्वागत किया। क्रुणाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भतीजे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, ‘चलो क्रिकेट की बात करते हैं।’ इस वीडियो पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कमेंट किया है। राहुल और हार्दिक काफी अच्छे दोस्त हैं। राहुल ने इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा, ‘इसको प्लीज कहिए तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर बनने के लिए।’ आपको बता दें कि हार्दिक खुद भी तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर हैं।

हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते हुए की थी। कोविड-19 के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि दोनों मां-बाप बनने वाले हैं। हार्दिक और क्रुणाल दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts