April 18, 2021
वाराणसी अपडेट

रात्रि गश्त पर निकले नवागत एसपी सिटी, फैंटम और पीआरबी सिपाही मिले आराम फरमाते दुर्गाकुंड बीट प्रभारी को छोड़ सभी मिले नदारद

नवागत एसपी विकाश चन्द्र त्रिपाठी लखनऊ में कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के बाद अब काशी को चुस्त दुरुस्त करने निकल रहे देर रात में…

नवागत एसपी विकाश चन्द्र त्रिपाठी के रेंडम चेकिंग में भेलूपुर थाना क्षेत्र में सतर्कता, ड्यूटी के प्रति गंभीरता और ब्रीफिंग का मिला पूर्ण अभाव।

रात्रि 23.00 से 00.30 बजे के मध्य थाना क्षेत्र भेलूपुर की सभी चौकी और उसमे चलने वाले फैंटम, PRV और चौकी प्रभारियों की रेंडम चेकिंग में चौकी प्रभारी दुर्गाकुंड के अलर्ट और विजिबल होने के अलावा अधिकांश चौकी प्रभारी न तो चौकी पर मिले और न ही चौकी क्षेत्र में उनके लोकेशन ही मिले।

दुःखद :- नवागत एसपी विकाश चन्द्र त्रिपाठी की रैंडम चेकिंग में चौकी बजरडीहा क्षेत्र की फैंटम 36 के दोनों कर्मचारी बाइक खड़ी कर जूता मोजा निकाल कर टीन शेड में कुर्सी पर टांग फैलाकर जहाँ सोते हुए मिले वहीं अस्सी चौकी क्षेत्र में PRV (4w) पर मात्र दो कर्मचारी मिले जो गाड़ी किनारे खड़ी कर लाइट बन्द कर ड्राइविंग सीट पीछे फैला कर सोते हुए मिले, दूसरा कर्मचारी भी अस्तव्यस्त हालत में मिला।

कर्मठ और कर्तव्यनिष्ठ नवागत एसपी विकाश चन्द्र त्रिपाठी की रेंडम चेकिंग में पूरे थाना क्षेत्र में प्रभावी पुलिसिंग का कोई नामोनिशान नहीं मिला।

सूत्र बताते हैं कि ऐसे ही कारण रहे होंगे जो कि दो दिन पहले चौकी खोजवा से मात्र 200 मीटर की दूरी पर सार्वजनिक स्थान पर कुछ युवकों द्वारा दारू मुर्गा की पार्टी की गई और उसी दौरान एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

नवागत एसपी विकाश चन्द्र त्रिपाठी ने दी सचेत रहने का अल्टीमेटम…

सभी CO को भी इस तरफ ध्यान देने और रात्रि ड्यूटी का महत्व समझाने हेतु उन्हें ब्रीफ़ करने का निर्देश दिया…

Related Posts