मनोरंजन लाइफ स्टाइल

चुनावी मौसम में इस दिन रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, क्यों है इतनी जल्दी?

नई दिल्ली: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही बायोपिक की डेट से आज परदा उठा दिया गया है. ‘पीएम नरेद्र मोदी’ 12 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका अभिनेता विवेक ओबरॉय निभाते हुए नजर आएंगे. विवेक के पिता के रोल में बोमन ईरानी होंगे. फिल्म में मनोज जोशी (भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह), प्रशांत नारायण, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है.

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है.

खबरों की माने तो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग गुजरात, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली और उत्तराखंड में होगी. वहीं विवेक ओबेरॉय ने तो पीएम मोदी की भूमिका के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.

 

Related Posts