March 6, 2021
मनोरंजन

अपने नए घर के बाहर स्पॉट हुईं प्रेग्नेंट करीना कपूर, कैजुअल लुक में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बीच करीना कपूर को उनके नए घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। करीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है।

अपने नए घर के बाहर करीना टैंक टॉप और ब्लैक लूज पैंट में नजर आईं। इससे पहले करीना अक्सर ओवरसाइज आउटफिट में दिखती थीं, लेकिन उनके इस नए लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। करीना ने बालों का बन बनाया हुआ था। उन्होंने सनग्लासेस के साथ हाथ में बैग कैरी किया था जो उनके कैजुअल लुक को कम्प्लीट कर रहा था। इससे पहले करीना कपूर को मुंबई में शॉपिंग करने के दौरान स्पॉट किया गया था।

(फोटो क्रेडिट- मानव मंगलानी इंस्टाग्राम)

बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना काम करती रही हैं। इस बारे में करीना ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, “नहीं, मेरी कभी भी कोई योजना नहीं रहती है कि मुझे ये करना है या वो। यहां सिर्फ इतनी-सी बात है कि मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो घर पर बैठकर यह कहता हो, ‘अब मैं कुछ नहीं करूंगी।’ मैं वही कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। ऐसे में काम करना ठीक नहीं है, चाहे वह मेरी गर्भावस्था के दौरान हो या प्रसव के बाद, यह सिर्फ कहने की एक बात है।”

(फोटो क्रेडिट- विरल भयानी इंस्टाग्राम)

”किसने कब कहा है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती है? वास्तव में, आप जितने सक्रिय होते हैं, बच्चा उतना ही स्वस्थ होता है और मां सबसे अधिक खुश रहती है। प्रसव के बाद भी जब आप पूरी तरह से फिट महसूस करते हैं, तो आपको वही करना चाहिए जो आपको करने में अच्छा लगता है और बच्चे को समय देने के साथ-साथ आपके काम और खुद के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। मुझे हमेशा एक कामकाजी मां होने पर बहुत गर्व रहा है।”

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts