December 5, 2020
Breaking News खास खबर मनोरंजन

‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के को-स्टार रहे फराज खान का निधन

फिल्म ‘मेहंदी’ एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। यह जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी है। दरअसल, फराज खान बैंगलुरु के एक अस्पताल में ICU में भर्ती थे। वह वेंटिलेटर पर थे। न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था। ऐसे में हालत गंभीर होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा, “दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं। फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। जो जगह फराज ने दिल में खाली छोड़ दी है, वह कोई नहीं भर सकता।”

बता दें कि पूजा भट्ट, फराज के इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर रही थीं, लेकिन एक्टर ने दम तोड़ दिया। सलमान खान भी एक्टर फराज खान की मदद के लिए आगे आए थे। उनके मेडिकल बिल्स का वह भुगतान कर रहे थे। एक्टर के परिवार को 25 लाख रुपये की जरूरत थी। एक्टर के भाई फहमान खान ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी।

मालम हो फराज खान फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे। उन्होंने रानी के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाया था। हालांकि, किरदार थोड़ा नेगेटिव था, लेकिन अपने काम से फैन्स के बीच उन्होंने खास जगह बनाई थी। इसके अलावा फराज खान को टीवी सीरीज ‘नीली आंखें’ (2008) में देखा गया था।

Related Posts