October 26, 2020
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत केसः NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल से छानबीन करने में जुटी है। वह रिया चक्रवर्ती से आज दूसरे दिन पूछताछ कर रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 7 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। रविवार को रिया चक्रवर्ती से टीम ने करीब छह घंटे तक पूछताछ की। केस में रिया का क्या रोल रहा इसपर उनसे सवाल-जवाब किए गए। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं। यह जानकारी रिया ने एनसीबी को दी है। हालांकि, यह साफ नहीं हुआ है कि रिया ने उन लोगों के नाम किस चीज में लिए हैं।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत साल 2016 से ड्रग्स ले रहे थे। यह उस समय की बात है जब सुशांत, अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में सारा अली खान नजर आई थीं। यह सारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। रिया का कहना यह भी है कि सुशांत ने अपने को-स्टार्स के साथ ड्रग्स लेने शुरू किए थे। सुशांत व्हॉट्सऐप पर मैसेज टाइप करने के लिए बोलते थे जो कि ड्रग्स से जुड़े होते थे। सुशांत यह निश्चित करते थे कि ड्रग्स की डिलिवरी उनके स्टाफ का कोई सदस्य करे। रिया के मुताबिक कोई नहीं जानता था कि सुशांत ड्रग्स में इतना ज्यादा इंवॉल्व हो चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सुशांत सिंह राजपूत मामले पर अपनी राय रख रही हैं। वह सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म, ड्रग्स और सुशांत को सपोर्ट करने का कैंपेन चला रही हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड में कई लोग ड्रग्स लेते हैं। इसी बीच उन्होंने कई सेलेब्स के नाम भी लिए और कहा कि वे सभी अपना ब्लड टेस्ट कराएं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी पर लटके मिले थे।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts