August 8, 2020
मनोरंजन

कंगना रनौत ने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को बताया ‘फ्रॉड’, किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। बता दें कि सुशांत की मौत के एक दिन पहले तक रिया चक्रवर्ती उनके साथ ही रह रही थीं। अब एक्टर के पिता के इस कदम पर कंगना रनौत ने भी उनका साथ दिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बात कही है। कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती समेत महेश भट्ट और मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ गायब हैं। महेश भट्ट ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि रिया उन्हें अपना गुरु मानती हैं। कोई बड़ी बात नहीं कि फ्रॉडगिरी सीखी नहीं बल्कि एक से दूसरे में पास हुई है।

कंगना रनौत ने इससे पहले एक ट्वीट में लिखा था कि रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थीं। उसने सुशांत की रहस्यमयी मौत से बस 2 दिन पहले ही महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया था। खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। बता दें कि कंगना सुशांत सुसाइड मामले पर शुरू से अपनी राय देती रही हैं।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts