November 26, 2020
मनोरंजन

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अभिनेता बन सकते हैं, अभिनेता ने यह बात तैमूर अली खान के लिए कही

सैफ अली खान अपने बेटों इब्राहिम अली और तैमूर अली के करियर च्वॉइस को लेकर खुलकर बात करते हैं। एक ताजा इंटरव्यू में बेटों के फिल्म इंडस्ट्री ज्वॉइन करने के सवाल पर सैफ अली खान ने कहा कि उनके बच्चे उनके नक्शेकदम पर चल सकते हैं। सैफ ने कहा कि तैमूर भी एक्टर बन सकते हैं क्योंकि वह पहले से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार सैफ ने कहा, ‘मेरी मां 16 साल की उम्र से ही फिल्में करने लगी थीं। उन्होंने सत्याजीत रे के साथ खूब काम किया है और तीन-चार फिल्में उनके साथ की हैं। मेरी बहन भी फिल्में कर चुकी है, मेरी पत्नी, मेरी एक्स वाइव भी। हम सभी फिल्मों में काम कर चुके हैं। मेरी बेटी, मेरा बड़ा बेटा भी एक्टर बनना चाहता है और मुझे लगता है कि तैमूर भी आगे जाकर पक्का एक्टर ही बनेगा। वह अभी से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं।’

सैफ ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, ‘ऐसा लगता है कि इब्राहिम अपने एक्टिंग करियर को लेकर तैयार हैं। और क्यों नहीं होना चाहिए? मैं अपने हर बच्चे को इस प्रोफेशन में देखना चाहता हूं। यह काम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। मुझे याद है जब मैं 17-18 साल का था और मैं फंस चुका था। तब एक्टिंग ने मेरा ध्यान भटकने से बचा लिया। आपको बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों तैमूर अली खान और करीना कपूर के साथ धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। सैफ धर्मशाला में अर्जुन कपूर और जैकलीन संग फिल्म ‘भूत पुलिस’  की शूटिंग कर रहे हैं।

तैमूर अली खान की ये तस्वीर हुई थी जमकर वायरल-

करीना कपूर खान धर्मशाला से फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने तैमूर की फोटो शेयर की है जिसमें वह फ्रेंच फ्राइज खा रहे हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी को फ्रेंच फ्राइज खाना है?’ तैमूर की यह फोटो अर्जुन ने क्लिक की है। करीना ने आगे लिखा, ‘थैंक्यू अर्जुन कपूर हमारे ऑफिशयल फोटोग्राफर बनने के लिए।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts