February 26, 2021
मनोरंजन

सपना चौधरी का नया गाना ‘नलका’ हुआ रिलीज, गदर वाले सनी देओल भी आएंगे नजर

इस गाने में सपना चौधरी बहू की भूमिका में दिखाई गई हैं, जिनके पति उनसे पानी लाने को कहते हैं और वह इस काम को अपनी सास पर टालती दिख रही है। आखिर में जब उनका कोई बहाना नहीं चलता है तो वह कहती हैं, ‘लेगा नलका पाड़ सन्‍नी देओल, मैं पानी लायूं क‍ितते प‍िया।’ इसके साथ ही गाने की शुरुआत होती है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ मोहित जांगरा ऐक्टिंग करते दिखते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनके कई गानों के व्यूज तो मिलियन्स में हैं।

बिग बॉस सीजन-11 से लेकर बॉलिवुड तक में एंट्री कर चुकीं सपना चौधरी की लोकप्रियता हरियाणा के अलावा दिल्ली, यूपी, राजस्थान समेत हिंदी भाषी क्षेत्र के बड़े इलाके में है। अक्टूबर में मां बनने वालीं सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी कर ली थी।

हालांकि उनकी शादी के बारे में प्रशंसकों के उनके मां बनने के बाद ही जानकारी मिली थी। उनकी मां के मुताबिक सपना के पति वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते शादी का आयोजन बेहद सादे और निजी समारोह में ही किया गया था। यूट्यूब पर गानों के अलावा सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts