खास खबर मनोरंजन लाइफ स्टाइल

बिहार में सपना चौधरी के प्रोग्राम में मची भगदड़, 1 की मौत, 12 घायल

पटना: बिहार के बेगूसराय में बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था. छठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी को देखने के लिए भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस दौरान भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में साजन कुमार नाम के युवक की मौत हो गई. वहीं कार्यक्रम में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों के हुजूम ने बेरीकेटिंग तोड़ने का प्रयास किया. भीड़ के अनियंत्रित होने से पंडाल गिर गया और लोग बेकाबू हो गए. लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसके बाद भगदड़ मच गया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: चार साल की बच्ची को महिला ने पहले लात-घूसों से पीटा, फिर लूट ली कान की बालियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेगूसराय के बछवारा के भरौल में छठ पर्व के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम था. इसमें सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था. ऐसे में सपना को देखने के लिए वहां लाखों लोग जुट गए. इसके बाद जैसे ही सपना चौधरी ने परफॉर्म करना शुरू किया भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान कुछ युवक बैरीकेडिंग तोड़कर आगे जाने की कोशिश करने लगे. ऐसे में वहां एक तरह से भगदड़ का माहौल बन गया.

ये भी पढ़ें: वाराणसी में बोलें योग गुरु बाबा रामदेव, “पीएम मोदी से बड़ा रामभक्त और राष्ट्रभक्त कोई नहीं”

पुलिस ने भीड़ को समझाने की कोशिश की. लेकिन उनके नहीं मानने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसमें कई नीचे जमीन पर गिरे तो कुछ को भागने में इधर-उधर से चोटें भी लगीं. इसी दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. अगर इस घटना के बारे में बात करें तो ये कोई पहली बार नहीं है जब सपना के शो में हिंसा हुई हो. इससे पहले भी लखनऊ में सपना के शो को रद्द कर दिया गया था.

 

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Posts