August 8, 2020
उत्तर प्रदेश मनोरंजन

सरोज खान ने बनाया था माधुरी दीक्षित को ‘धक-धक गर्ल’, कहा- मैंने अपना गुरू खो दिया

बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बीती रात दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। सरोज खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन डांसर्स दिए थे। जिनमें श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित सबसे अहम हैं।


माधुरी दीक्षित को धक धक गर्ल बनाने वालीं सरोज खान ने इंडस्ट्री में उन्हें न सिर्फ एक अलग पहचान दिलाई बल्कि उनके करियर को नई उड़ान दी।
माधुरी को फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर्स में गिना जाता है। उन्हें ये टैग दिलवाने का क्रेडिट सरोज खान को दिया जाता है।

अब सरोज खान के निधन से दुखी माधुरी दीक्षित ने उन्हें श्रद्धाजलि दी है। उनका कहना है कि वो सिर्फ कोरियोग्रफर नहीं थी बल्कि उनकी गुरू थीं।


माधुरी दीक्षित ने लिखा, ”मैं अपने दोस्त और गुरु सरोज खान जी के चले जाने बेहद दुखी हूं। डांस में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मेरी मदद करने के लिए हमेशा उनके काम के लिए आभारी रहूंगी।


उन्होंने आगे लिखा, ”दुनिया ने एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है। मैं आपको याद करूंगा। मेरे दिल में परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदना है।


सरोज खान की मौत के बाद गम में डूबा बॉलीवुड भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अक्षय कुमार से लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने सरोज खान को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

Courtesy :https://www.abplive.com/

Related Posts