April 18, 2021
उत्तर प्रदेश क्राइम यूपी वाराणसी अपडेट

मिजापुर: मंदिर में सेवादार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चील्ह क्षेत्र के धौरहरा गांव शिव मंदिर में सेवा करने वाले व्यक्ति की रविवार की रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मंदिर में सेवादार की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। शव कब्जे में लेने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने रोक दिया।

एएसपी सिटी संजय वर्मा ने 24 घण्टे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। तब जाकर ग्रामीण माने। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

चील्ह थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव मंदिर में सेवा करने वाले सेवादार 35 वर्षीय मुन्ना की रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।  हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए। सुबह मंदिर पर खून देख ग्रामीण के होश उड़ गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे  में ले लिया। वहीं इसकी जानकारी होते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। गांव के लोग हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शोर-शराबा करने लगे।

फिलहाल पुलिस अभी तक मुन्ना की हत्या के कारणों को स्पष्ट नहीं कर पाई है। परिजनों के अनुसार वह काफी सरल स्वभाव का था। उसका किसी से विवाद भी नहीं था। मृतक गांव के ही हनुमान, शिव व बरम बाबा के मंदिर पर सेवा करता था। मंदिर परिसर में साफ-सफाई फूल पत्ती लगाना उसका प्रतिदिन का काम था। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts