April 18, 2021
मनोरंजन

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने डिलीट कर दीं लेटेस्ट तस्वीरें, वजह कहीं ये तो नहीं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं स्टारकिड्स में से एक हैं। उनकी लोकप्रियता किसी मायने में बॉलीवुड कलाकारों से कम नहीं है। उन्होंने रविवार को अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कीं जिसे फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन अब सुहाना ने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

सुहाना ने जो तस्वीरें पोस्ट की थीं वह न्यूयॉर्क के एक खूबसूरत रेस्टोरेंट की थी। इस दौरान वह डीप नेक ब्लैक कलर की ड्रेस और परफेक्ट मेकअप के साथ नजर आईं। उन्होंने गले में गोल्डन कलर का ‘ओम’ पेंडेंट पहना हुआ था और बालों का टाइट बन बनाया। उनके ‘ओम’ पेंडेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

तस्वीर पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, सुहाना की कजिन आलिया छिब्बा सहित फैंस ने कमेंट किया। किसी ने लिखा- ‘ओके चीक बोन्स’ तो किसी ने कमेंट किया- ‘क्यूटी’, ‘ओह माई’, ‘गॉर्जियस’।

ये तस्वीरें की थीं पोस्ट-

 

आखिर क्यों डिलीट कीं तस्वीरें

सुहाना ने तस्वीरें क्यों डिलीट की हैं इसके बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। उन्होंने अपनी तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। सुहाना सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि हो सकता है उन्होंने इसी वजह से तस्वीरें डिलीट कर दीं।

ट्रोलिंग के खिलाफ उठाई थी आवाज 

सुहाना इससे पहले ट्रोलिंग के खिलाफ बात कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि उनके चेहरे से लेकर सांवले रंग को लेकर भद्दी टिप्पणियां की गईं। पिछले साल उन्होंने ऐसे ही कमेंट्स के स्क्रीनशॉट साझा किए थे जिसमें उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया।

12 साल की उम्र में की गई भद्दी टिप्पणी

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हाल फिलहाल में बहुत कुछ चल रहा है। और ये उन कुछ चीजों में से है जिसे ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है ये हर युवा लड़के लड़कियों के बारे में है जो खुद को कमतर सझमते हुए बड़े हुए हैं। यहां मैं कुछ ऐसे कमेंट्स शेयर कर रही हूं। मुझे 12 साल की उम्र से ही मेरी स्किन टोन की वजह से बदसूरत कहा गया। ये उन लोगों द्वारा किया गया जो पूरी तरह परिपक्व थे।‘

Related Posts