July 4, 2020
मनोरंजन

सुशांत सिंह की मौत के लिए सलमान को जिम्मेदार ठहराने वाले लोगों पर भड़के शोएब अख्तर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए उनके कुछ फैंस सलमान खान को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। शोएब अख्तर इस बात को गलत मानते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको चौंका दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के पीछे बहुत सारे लोगों ने नेपोटिज्म और सलमान खान को भी जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सलमान खान के बचाव में उतरे हैं। अख्तर का कहना है कि सुशांत की मौत के लिए सलमान खान को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।

शोएब अख्तर ने कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने मुझे हिला कर रख दिया है। मुझे बेहद दुख हो रहा है। लेकिन इसके लिए सलमान खान को दोषी ठहराना सही नहीं है। फैंस को ऐसा नहीं करना चाहिए।”

इससे पहले शोएब अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी मुलाकात को याद किया था। तेज गेंदबाज ने कहा था, ”मुझे सुशांत सिंह राजपूत से बात नहीं कर पाने का मलाल है। मैं 2016 में सुशांत सिंह से मुंबई एयरपोर्ट पर मिला था। वह मेरे सामने से सिर झुकाकर चला गया था। मुझे सुशांत सिंह में आत्मविश्वास की कमी नज़र आई।”

सुशांत से शेयर करना चाहते थे अपना अनुभव

अख्तर ने कहा था कि अगर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से बात करने का मौका मिलता तो वह अपनी जिंदगी के अनुभव उनके साथ बांटते। बता दें कि शोएब अख्तर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह भारत के साथ लगातार अपना कनेक्शन तलाशते रहते हैं।

इससे पहले शोएब अख्तर ने कहा कि अगर उनके ऊपर बॉयोपिक बनती है तो वह सलमान खान को उसमें मुख्य भूमिका निभाते हुए देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले शोएब अख्तर टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं।

Courtesy :https://www.abplive.com/

Related Posts