उत्तर प्रदेश खास खबर मिर्ज़ापुर यूपी राष्ट्रीय

मोदी सरकार की केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया खुद को रखेंगी बीजेपी से दूर, कहा- हालिया हार से सीख लें बीजेपी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के साथ अपना दल (एस) की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने ‘टकराव’ को स्पष्ट किया. पटेल ने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष और अपने पति आशीष पटेल के उस बयान के साथ खड़ी हैं जिसमें उन्होंने राजग में छोटे सहयोगी दलों के साथ भाजपा के ‘व्यवहार’ पर निराशा जतायी थी. आशीष ने हाल ही मिर्जापुर में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया था कि छोटे सहयोगी दल राजग के बड़े घटक दल बीजेपी द्वारा ‘उपेक्षित’ महसूस करती हैं.

ये भी पढ़ें: Video में देखिए बीजेपी नेता की दादागिरी, दिव्‍यांग युवक के मुंह में डाल रहे हैं डंडा

अनु्प्रिया ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘हमारे पार्टी अध्यक्ष ने पार्टी की भावनायें व्यक्त कर दी है और मैं इसके साथ खड़ी हूं.’ उनके पति ने इससे पहले कहा था, कि ‘भारतीय जनता पार्टी को (विधानसभा चुनावों में) हालिया हार से सीख लेनी चाहिए. एसपी-बीएसपी गठबंधन राजग के लिए एक चुनौती है जिससे घटक दल परेशान है. केंद्रीय नेतृत्व को निश्चित तौर पर कुछ करना चाहिए नहीं तो उत्तर प्रदेश में राजग प्रभावित होगा.’

ये भी पढ़ें: ‘पार्क में नमाज’ विवाद के बीच सामने आया VIDEO, मुस्लिम भक्तों से पूछा- यहां मस्जिद बनाओगे क्या?

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने हालांकि पति पत्नी के बयानों को तवज्जो नहीं देने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि कोई नाराजगी नहीं है. कुछ गतलफहमी हो सकती है जिसका समाधान हो जाएगा.

 

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Posts