खास खबर पंजाब राष्ट्रीय

अब बयान से पलटे सिद्धू, बोले- राहुल के कहने पर नहीं, इमरान के न्योते पर गया था पाकिस्तान

नई दिल्ली: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान जाने’ के अपने बयान से 24 घंटे के अंदर ही पलट गए. उन्होंने कहा कि वे इमरान खान के व्यक्तिगत बुलावे पर पाकिस्तान गए थे। अपने बयान से पलटते हुए सिद्धू ने कहा कि राहुल गांधी ने कभी भी उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा था. उन्होंने कहा कि वे इमरान खान के बुलाने पर पाकिस्तान गए थे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सुरभि ने किया श्रीसंत को गंदा इशारा, क्रिकेट पर हमला, सुरभि के कारण शो बंद
‘राहुल गांधी ने कभी भी उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा’
नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया,’इससे पहले कि आप सब तथ्यों से छेड़छाड़ करें, वास्तविकता ये है कि राहुल गांधी ने कभी भी उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा था, पूरी दुनिया जानती है कि मैं प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी आमंत्रण पर पाकिस्तान गया था। बता दें कि नवजोत सिद्धू करतारपुर साहिब कॉरिडोर की नींव रखे जाने के मौके पर 28 नवंबर को पाकिस्तान गए थे।

ये भी पढ़ें: इमरान ने फेंकी गुगली और जो हिंदुस्तान मिलने से मना कर रहा था उसने दो मंत्री भेज दिए

बोले- इमरान खान के बुलावे पर गए थे पाक
हालांकि इसके पहले, शुक्रवार को हैदराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी की बैठक के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू ने कहा था कि वो राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे. उन्होंने ये भी कहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनको रोका भी था, लेकिन उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं.

ये भी पढ़ें: मादा वनमानुष को बनाया ‘सेक्‍स स्‍लेव’, गहने पहनाकर करते थे पेश, कई मर्दों ने की जबरदस्‍ती

पहले कहा था- राहुल गांधी के कहने गए थे पाकिस्तान
सिद्धू ने कहा था कि पाकिस्तान से आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उनकी पीठ थपथपाई. बता दें कि पाकिस्तान में गुरुनानक देव की निर्वाणस्थली करतारपुर में कॉरिडोर बनाने का काम शुरू किया जा रहा है और इसी समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिद्धू पाकिस्तान गए थे. पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सिद्धू को न्योता भी भेजा था.

 

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Posts