January 18, 2021
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, बोलीं- तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें एक बार फिर याद किया है। जब से एक्टर की मौत हुई है तब से श्वेता से सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर न्याय की मांग कर रही हैं। अब श्वेता ने ट्विटर पर भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए इमोशनल पोस्ट किया है।

श्वेता ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ”जीवन मिले या ना मिले ये तो भाग्य की बात है। कब कहा मृत्यु हो जाए ये समय की बात है, लेकिन जो मृत्यु के बाद भी रहे लोगों के दिलों में जिंदा…”इस पोस्ट को शेयर करते श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ”सुशांत हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।” श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स कमेंट कर उन्हें दिलाने की बात कह रहे हैं।

कोर्ट ने की थी सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ

हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के काम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अभिनेता का चेहरा देखकर बता सकता था कि वह अच्छे व्यक्ति थे। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह टिप्पणी की। इस याचिका में सुशांत के चिकित्सकीय पर्चे के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ और फर्जीवाड़े करने के मामले में प्रियंका और मीतू के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को खारिज किए जाने का अनुरोध किया गया है।

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है। राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता के के सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती,उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts