October 26, 2020
मनोरंजन

Bigg Boss 14: तो क्या इस वजह से टीना दत्ता ने सलमान खान के शो का ठुकराया ऑफर?

बिग बॉस-14 को ऑनएयर होने में अब कुछ दिन ही बाकी हैं। ऐसे में शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। कुछ समय पहले ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस टीना दत्ता भी शो का बनने वाली हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो में शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया था। वहीं अब टीना के बिग बॉस-14 का हिस्सा न बनने के पीछे का कारण सामने आया है।

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-‘एक्ट्रेस को हर साल रिएलिटी शो के लिए अप्रोच किया जाता है। इस साल वह शो साइन करने के बेहद करीब थीं लेकिन आर्थिक मामले पर बात नहीं बन सकी। जिसके बाद टीना ने अपने पांव पीछे खींच लिए।’

शो का हिस्सा बनने की खबरों पर ऐसे लगाया विराम-

टीना सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट बिग बॉस के नाम एक ‘लव लेटर’ लिखकर शो का हिस्सा बनने की अफवाहों पर विराम लगा चुकी हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा कि मेरा लव लेटर मेरे फेवरेट बिग बॉस के नाम। रोमांस  खराब मत करना।

टीना लिखती हैं- ‘डियर बिग बॉस, क्या आपको पता है कि आप कितने पसंद हैं? मैं आपको बताती हूं, पहले मैंने कभी नहीं बताया। हे भगवान! जब से आपके साथ मेरा इमेजिनरी रिलेशनशिप शुरू हुआ है, मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता है। मुझे उस लड़की की तरह महसूस होता है जो अभी रिश्ते में आई है। मीडिया की ओर से फोन, मेरे और आपके बारे में हेडलाइन्स और खूब सारी उत्सुकता। मैं सोच रही हूं कि ये खिचड़ी पकी ही कैसे? मेरे प्यारे, यह मैच स्वर्ग में नहीं बना है, यहां तक कि न धरती में और न ही भारतीय टेलीविजन में, इसलिए याद रखें कि मैं आपको प्यार करती हूं लेकिन एक दर्शक के तौर पर, एक कंटेस्टेंट के रूप में नहीं। लव टीना दत्ता।’

आपको बता दें कि टीना दत्ता कलर्स चैनल के शो ‘उतरन’ में ‘इच्छा’ के रोल से घर-घर मशहूर हो गई थीं। इस शो का एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी हिस्सा थीं, उन्होंने ‘तपस्या’ का रोल अदा किया था।

Related Posts