September 20, 2020
मनोरंजन

सुशांत सिंह रातपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का पकड़ा गया सबसे बड़ा झूठ! रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज़ एक नया सुबूत या फिर एक नया खुलासा सामने आ जाता है, जिसे जानकर हर कोई शॉक्ड हो जाता है। इसी बीच सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को लेकर एक ऐसी हैरान करने वाली बात सामने आई है जिससे वह इस केस में फंस सकते हैं। बता दें कि आईटी पेशेवर पिठानी एक साल से राजपूत के साथ रह रहे थे। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ पिठानी का एक झूठ का सच सामने आया है जो रिया से संबंधित है। दरअसल हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने रिया चकवर्ती को लेकर ये बयान दिया था कि वो रिया को नहीं जानते थे। रिया से उनकी मुलाकात सुशांत ने करवाया था इसलिए उन्हें रिया  बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है। हालांकि रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स कुछ और ही कहती हैं। सामने आई कॉल डिटेल्स से सिद्धार्थ पिठानी का कच्चा-चिट्ठा खुल गया है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रिया चक्रवर्ती का पिछले एक साल के फोन कॉल डिटेल्स जो सामने आए हैं, उसमें यह दर्शाया गया है कि रिया ने पिछले एक साल में किस-किस से और कितनी बार फोन पर बात की। इस कॉल डिटेल्ट से बात साफ पता चल रहा है कि दिशा ने सिद्धार्थ पिठानी से फोन पर 101 बार बात की है। वहीं महेश भटट् से 18 बार फोन किया। वहीं सैमुएल मिरांडा से 287 बार, पिता से 1192 बार, अपने भाई से 1069 बार, श्रुति मोदी से 791 बार और सुशांत से एक साल में 137 बार ही बात की थी। अब रिया की कॉल डिटेल्स आते ही ये तो साफ हो गया है कि सिद्धार्थ पिठानी वाकई में झूठ बोल रहे हैं कि वह रिया के बारें ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं।

वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो अपलोड किये हैं जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी टैग किया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार, रिया की ये वीडियो को सिद्धार्थ पिठानी ने ही शूट किया है।

नीचे देखें वीडियो

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts