September 27, 2020
देश मनोरंजन

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का फर्स्ट सॉन्ग ‘हसीना पागल दीवानी’ रिलीज, कियारा आडवाणी से नजरें नहीं हटा पा रहे फैन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ रिलीज हो चुका है। गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ साल 1998 में रिलीज हुए पॉपुलर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिबूट है। इस गाने को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है। ‘हसीना पागल दीवानी’ में कियारा आडवाणी का अंदाज और एक्सप्रेशन्स देखने लायक है।

गाने में ब्लू कलर के लहंगे में कियारा अपने डांसिंग स्किल से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। यही कारण है कि 15 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को अबतक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। जबकि वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैन्स कियारा के डांसिंग स्किल और एक्सप्रेशन्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस गाने में कियारा बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। आप मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत खूब।

देखें वीडियो-

कियारा की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ सिनेमाघरों में 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर फिल्म की रिलीज डेट को निर्माताओं ने आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में कियारा गाजियाबाद की इंदु गुप्ता के रोल में नजर आएंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जबकि आखिरी बार वह शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आई थीं। इसके अलावा कियारा की अपकमिंग फिल्में तब्बू और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूलभुलैया-2’, अक्षय कुमार स्टारर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ हैं।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts