April 18, 2021
मनोरंजन

VIDEO: टाइगर श्रॉफ ने नन्हे फैन को कुछ यूं किया बर्थडे विश, एक्टर के अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने पांच साल के नन्हे फैन को खास अंदाज में बर्थडे विश कर फैन्स का दिल जीत लिया है। टाइगर के इस अंदाज की इंटरनेट पर खूब तारीफ हो रही है। टाइगर को टैग करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘टाइगर श्रॉफ हम एस्टोनिया से हैं। हमारे किडो फैन बेस में एक चीज और जुड़ गई है। कैपोरिया सीखने के लिए आप मेरे बेटे (कार्तिक) की आप प्रेरणा हैं। वह आज 5 साल के हो गए और उसकी बर्थडे विश एक दिन आपसे मिलना है।’ इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर ने अपने बेटे का एक वीडियो भी शेयर किया है।

यूजर को जवाब में टाइगर ने लिखा- ‘उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनसे कहिए कि वह सुरक्षित एन्वॉयरमेंट में प्रैक्टिस करें। वह बहुत अच्छा कर रहे हैं, ढेर सारा प्यार।’ हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब टाइगर श्रॉफ ने अपने किसी नन्हे फैन को जन्मदिन की बधाई दी है। वह अक्सर अपने फैन्स को ट्विटर पर रिस्पॉन्स देते रहते हैं।

टाइगर का सबसे बड़ा कॉम्पिटिटर कौन?

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके तीन रूप एक साथ दिखाई दे रहे हैं। यह स्पेशल इफेक्ट के माध्यम से किया गया है। क्लिप में टाइगर खुद से फाइट लेते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मेरा सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी। हैशटैग आप बनाम आप।’ टाइगर का कहना है कि वह खुद को अपना सबसे बड़ा कॉम्पिटिटर मानते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर का हाल ही में रिलीज हुआ ‘सिंगल अनअवेलबल’ चार्टबस्टर बनने में कामयाब रहा था। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ है। इस फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रिलीज होगी।

Related Posts