November 26, 2020
मनोरंजन

Torbaaz Trailer: रेफ्यूजी कैम्प के बच्चों को आतंकवाद से बचाने के लिए संजय दत्त ने उठाया यह कदम, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की नई फिल्म तोरबाज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक क्रिकेट कोच की है जो अफगानिस्तान के रेफ्यूजी कैम्प में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाकर उनकी लाइफ बदलना चाहता है।

इस फिल्म में संजय क्रिकेट कोच की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त का किरदार अफगानिस्तान में शरणार्थी कैंप के बच्चों को बेहतरीन खिलाड़ी बनाना चाहता है लेकिन इस बीच वह आतंकी संगठन का सरगना (राहुल देव) की नजरों में खटकने लगता है। वह चाहता है कि बच्चों के हाथ में बैट और बॉल नहीं बल्कि हथियार हो, जिनका इस्तेमाल वह अपने मकसद के लिए करना चाहता है।

एक सीन में संजय दत्त कहते हैं, ‘रेफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चे टेररिस्ट नहीं होते बल्कि वे टेररिज्म का पहला शिकार होते हैं। राहुल देव और संजय दत्त के अलावा नरगिस फाखरी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी। इससे पहले संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था।

इन दिनों संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स है जिसमें केजीएफ 2, शमशेरा जैसी फिल्में हैं। बताते चलें कि हाल ही संजय दत्त ने लंग कैंसर को मात दी है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts