February 26, 2021
मनोरंजन

‘त्रिभंगा’ मूवी का टीजर हुआ रिलीज, देखें- नए लुक में नजर आ रहीं काजोल

अभिनेत्री काजोल ने अपनी आने वाली फिल्म ‘त्रिभंगा’ का टीजर ट्विटर पर शेयर किया है। इस टीजर में काजोल अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। काजोल ने टीजर के साथ ही 15 जनवरी को मूवी के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की भी जानकारी दी है। इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ने ही किया है। फिल्म की कहानी रेणुका शहाने ने लिखी है और वही इस फिल्म में का निर्देशन भी कर रही हैं। काजोल के अलावा तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म पूरी तरह से महिला प्रधान है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है। तीनों महिलाओं के अपने सपने हैं और लाइफ को जीने का अपना ही ढंग है। तीनों महिलाएं अलग-अलग पीढ़ी की हैं। ऐसे में उनके बीच कुछ मतभेद भी हैं। इन्हीं विरोधाभासों के बीच यह पूरी कहानी घूमती है। लंबे समय बाद काजोल किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। ऐसे में उनके प्रशंसकों के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

जानें, क्यों ‘त्रिभंगा’ रखा गया मूवी का नाम: इस फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से मुंबई में ही हुई है। इसे शुरुआत में एक छोटी मराठी फिल्म के तौर पर बनाया जा रहा था, लेकिन बाद में इसे हिंदी मूवी के तौर पर तैयार करने का फैसला लिया गया। इस फिल्म का ऐलान रेणुका शहाणे की ओर से 2018 में ही कर दिया था। 2019 में फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर फैसला किया गया और फिर शूटिंग शुरू हुई। इस फिल्म के नाम को लेकर एक रोचक तथ्य यह है कि ‘त्रिभंगा’ ओडिसी डांस का एक पोज होता है। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक त्रिभंगा के जरिए तीन महिलाओं को दर्शाने का काम किया गया है।

Courtesy :https://www.livehinustan.com/

Related Posts