उत्तर प्रदेश यूपी

यूपी: NH-24 पर कई वाहन आपस में भिड़े, कार में लगी आग, चार की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर में रविवार की सुबह कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं हादसे के बाद कार में आग लग गई. फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाते हुए रास्ता साफ कराया है.

ये भी पढ़ें: यहां लड़कियां अनसेफ़ हैं? आज तक मुझे या मेरी बेटी को तो कुछ भी नहीं हुआ’: लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन

जानकारी के अनुसार, हादसा रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-24 पर हुआ है. रविवार सुबह करीब पांच बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर मिनी ट्रक, डीसीएम, ट्रैक्टर और कार आपस में टकरा गए. हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है. दुर्घटना में ट्रैक्टर सवार दो जबकि कार और ट्रक सवार एक-एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है. मृतकों में दो की शिनाख्त सचिन और इल्यास अहमद के रुप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Video: केंद्रीय मंत्री अठावले को भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़, RPI ने मुंबई बंद बुलाया

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, गंभीर रूप से घायलों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बता दें कि हादसे के बाद कार में आग लग गई. सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया है, लेकिन कार जलकर खाक हो गई. हादसे के चलते हाईवे पर करीब दो घंटे तक आवागमन में कठिनाई हुई.

 

हमसे फेसबुक पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Posts